Begin typing your search above and press return to search.

Kaimur Road Accident: कैमूर हादसे में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय समेत 9 कलाकारों की मौत, रवि किशन ने जताया शोक

Kaimur Road Accident: हादसे में मरने वाले मृतकों की पहचान कर ली गयी है. हादसे में भोजपुरी कलाकार छोटू पांडेय, गीतकार सत्यप्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी बाबा और सिमरन श्रीवास्तव समेत उनकी पूरी टीम की मौत हुई है.

Kaimur Road Accident: कैमूर हादसे में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय समेत 9 कलाकारों की मौत, रवि किशन ने जताया शोक
X
By Neha Yadav

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिला में रविवार देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया था. जिसमें नौ लोगों की मौत हो गयी. हादसे में मरने वाले मृतकों की पहचान कर ली गयी है. हादसे में भोजपुरी कलाकार छोटू पांडेय, गीतकार सत्यप्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी बाबा और सिमरन श्रीवास्तव समेत उनकी पूरी टीम की मौत हुई है.

ट्रक की चपेट में आया स्कॉर्पियो

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र में एनएच- 2 पर देवकली गांव के पासहुई थी. रविवार शाम साथ बजे स्कॉर्पियो से सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही थी. स्कार्पियो में कुल 8 लोग सवार थे. सभी दिल्ली से बनारस होते हुए रामगढ़ में शादी समारोह में जाना था. तभी स्कॉर्पियोका नियंत्रण बिगड़ गया. और अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सामने से आ रहे एक बाइक को ठोकर मार दी. इसके बाद तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने इन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया और लोगों को कुचल दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर मौके पर स्कॉर्पियो में सवार 8 लोगों और एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. जिसकी पहचान नहीं हो पायी थी.

भोजुपरी गायक की हुई मौत

वहीँ अब घटना के बाद कैमूर पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली गयी है. इसमें बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के भोजुपरी गायक छोटू पांडेय, गीतकार सत्यप्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी बाबा , मॉडल सिमरन श्रीवास्तव, मॉडल आंचल तिवारी, प्रकाश राम, शशि पाण्डेय, बागिस पांडेय और देवकली मोहनिया निवासी दधिबल सिंह की मौत हो गई है.

रवि किशन ने शोक व्यक्त किया

रवि किशन ने शोक व्यक्त करते हुए कहा "भोजपुरी गायक छोटू पांडे,गीतकार सत्यप्रकाश मिश्रा ,सिमरन श्रीवास्तव,आंचल तिवारी सहित 5 अन्य कलाकारों के असामयिक निधन का अत्यंत दुःखी कर देने वाला समाचार प्राप्त हुआ. सभी एक उम्दा कलाकार थे जिन्होंने उनके हुनर के‌ बल पर‌ कला जगत में अपनी एक अलग पहचान स्थापित की थी. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिजनों एवं प्रशंसकों को यह भीषण दुख सहन करने का संबल प्रदान करें. "

कैमूर जिले के डीएम सावन कुमार ने कहा है कि सभी मृतकों को 4 से 5 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा.10 से 15 दिनों के अंदर राशि आ जाएगी


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story